Difference between revisions of "हिन्दी: विषय"
Jump to navigation
Jump to search
Seema Kausar (talk | contribs) |
Seema Kausar (talk | contribs) |
||
Line 52: | Line 52: | ||
|style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/कबीर_के_दोहे कबीर के दोहे] | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/कबीर_के_दोहे कबीर के दोहे] | ||
|style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/परिशिष्_व्याकरणांश परिशिष्:व्याकरणांश] | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/परिशिष्_व्याकरणांश परिशिष्:व्याकरणांश] | ||
+ | | | ||
+ | |} | ||
+ | |||
+ | ='''10 वीं कक्षा विषयों'''= | ||
+ | '''गद्य पाठ''' | ||
+ | {| | ||
+ | |- | ||
+ | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/प्रभो_! प्रभो !] | ||
+ | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/रविंद्रनाथ_ठाकुर रविंद्रनाथ ठाकुर] | ||
+ | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/भक्तों_केभगवानभक्थो भक्तों के भगवान भक्थो] | ||
+ | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/इंटरनेट_क्रांति इंटरनेट क्रांति] | ||
+ | |- | ||
+ | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/मातुभूमि मातुभूमि] | ||
+ | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/गिल्लू गिल्लू ] | ||
+ | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/बसंत_कीसच्चाई बसंत की सच्चाई] | ||
+ | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/कनॊटक_-स्ंप्दाकर्नाटक कनॊटक - स्ंप्दा कर्नाटक] | ||
+ | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/आत्मकथा आत्मकथा] | ||
+ | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/ईमानदारों_केस्म्मेलनमें ईमानदारों के स्म्मेलन में] | ||
+ | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/अभिनव_मनुष्य अभिनव मनुष्य] | ||
+ | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/वुक्ष_प्रेमीतिम्मक्का वुक्ष प्रेमी तिम्मक्का] | ||
+ | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/तुलसी_केदोहे तुलसी के दोहे] | ||
+ | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/सूर_-श्याम सूर - श्याम] | ||
+ | |style="width:10%; border:none; border-radius:5px;box-shadow: 5px 5px 5px #888888; background:#f9f9ff; vertical-align:middle; text-align:center; "|[http://karnatakaeducation.org.in/KOER/index.php/साहित्य_सागरकामोती साहित्य सागर का मोती] | ||
+ | |- | ||
+ | |} |
Revision as of 11:30, 24 August 2015
8 वीं कक्षा विषयों
पाठ
9 वीं कक्षा विषयों
गद्य पाठ
पाद्य भाग
जय जय भारत माता | शिक्षा | मेरी अभिलाष है | विनती | कोई नहीं पराया | कबीर के दोहे | परिशिष्:व्याकरणांश |
10 वीं कक्षा विषयों
गद्य पाठ